Maharajganj

बरगदवा क्षेत्र के रामगढ़वा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में युवा दंपति का घर मे फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : जनपद के बरगदवा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक युवा दंपत्ति ने एक साथ फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। आशंका जाहिर की जा रही है कि घटना पारिवारिक विवाद के कारण घटित हुई है।
जानकारी के मुताबिक बरगदवा थाना क्षेत्र के रामगढ़वा निवासी 24 वर्षीय सुनील चौहान अपनी 22 वर्षीय गर्भवती पत्नी मनीषा चौहान के साथ अपने माता-पिता से अलग गांव के दुसरे मकान में अपने बाबा के साथ रहता था। मंगलवार की रात सभी खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए। बुधवार की सुबह 9 बजे तक जब दोनों अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो मृतक सुनील के बाबा रामधनी ने काफी प्रयास के बाद जब दरवाजा खोला तो देखा कि छत की कुंडी से साड़ी के फंदे में दोनों का शव लटका पड़ा था। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस का बताना है कि घटना की सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के सभी तत्वों की छानबीन की जा रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : चार उपनिरीक्षक सहित 14 के तबादले, अंकित सिंह बने सोनौली के चौकी इंचार्ज